शनिवार, 1 अप्रैल 2017

खुशखबरी, जियो की फ्री सेवाओं की अवधि बढ़ी (Jio Offer Extended)

जियो की ऑफर 31मार्च 2017 को समाप्त होने वाली थी और जिन्होंने जियो प्राइम रिचार्ज यानी की 99रूपये का recharge कराया था, सिर्फ उन्हें ही 149 ,303, 499 वाले के benefits मिलने थे और calling unlimited रहनी थी।  और अगर कोई जियो की प्राइम subscription न ले पाता तो वह इन offers का लुत्फ़ नहीं उठा सकता था और फिर उसे packs काफी महँगे पड़ने थे।


जियो रिचार्ज होना हुआ बन्द


आज यानि की 31मार्च को रात से जियो के रिचार्ज होने भी बंद हो गए थे, जिससे काफी लोग बहुत परेशान हुए और तो और PayTM ,MobiKwik से भी रिचार्ज नही हो पा रहे थे और PayTM के रिचार्ज वाले page से तो जियो रिचार्ज की ऑप्शन भी चली गयी थी, जिससे काफी users बहुत परेशान हुए कि अब उन्हें Jio Prime benefits नहीं मिलेंगे और दुकानदारों को भी काफी मुश्किल हुयी क्योंकि बहुत से दुकानदारों को इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं थी और एकदम से recharge होने बन्द हो गए।






लेकिन अब जियो users को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं ,वह अभी भी jio prime user बन सकते है और 30 जून 2017 तक जियो को सभी सेवाओं का लाभ बहुत ही कम कीमत में ले सकते है।


कब तक जियो प्राइम सब्सक्राइब कर सकते है ? Jio Prime Extension


जिन्होंने अभी तक जियो प्राइम सब्सक्राइब नहीं किया था अब वह 15 अप्रैल 2017 से पहले-पहले जियो प्राइम की सब्सक्रिप्शन ले सकते है, उसके साथ ही अगर कोई 303 वाला रिचार्ज या इससे अधिक वाला रिचार्ज करा लेता है तो उसे 30 जून 2017 तक कोई अन्य शुल्क नहीं लगेगा और सभी सुविधाएं वैसे ही मिलेंगी जैसे अभी तक मिल रही थी।


अगर कोई रिचार्ज नहीं भी कराता तो उसे 15 April, 2017 तक ही जियो की फ्री offers मिलेंगी।


अगर जियो प्राइम सब्सक्राइब नहीं करते


अभी तक company की तरफ से बतायी गयी जानकारी के अनुसार अगर कोई जियो प्राइम subscription नहीं लेता और कम-से-कम 303 का रिचार्ज नहीं कराता तो उसे 30 जून तक के benefits नहीं मिलेंगे ।


तो दोस्तों अगर आप भी jio user है और आपने अभी तक जियो प्राइम सब्सक्राइब नहीं किया तो आप अभी भी 15april, 2017 तक subscribe कर सकते है।


अगली पोस्ट में जानिये अगर किसी ने 149 का रिचार्ज कराया हुआ होगा तो क्या उनके 149 रूपये waste चले जायेंगे या अभी भी काम आएंगे? और अगर प्राइम नहीं लेते तो क्या-क्या घाटे है?


पोस्ट E-Mail द्वारा प्राप्त करने के लिए subscribe करना न भूले।

Share:

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें