ऐसा मंत्र जो आपको दुनियादारी की हर प्रकार की परेशानी से मुक्त करा देगा

Aisa Mantra Jo Aapko Duniyadaari Ki Har Prakar Ki Preshani Se Mukt Kra Dega

दोस्तों क्या आप हर समय परेशानी में रहते है? क्या आपको लगता है कि आपकी परेशानी बहुत बड़ी है और इन सबका कारण दुनिया वाले लोग है? दुनियादारी निभाने के चक्कर में ही आपको परेशानियों का सामना करना पड़ता है?

तो अब परेशानी छोड़िये, आज हम आपको एक ऐसा मंत्र देंगे,जिसे याद करने के बाद और परेशानी के समय सोचने मात्र से ही सबपरेशानियां दूर हो जाएंगी।

आपको बस यह मंत्र याद रखना है-

“दुनिया वालो का काम ही बोलते रहना है और वो हमेशा परेशानी में ही डालते है। इसलिए अब मैं वही करूँगा,जो मुझे सही लगेगा।”

बस दोस्तों, इस मंत्र को याद रखिये और हो जाइए बेफिक्र। क्यों कैसा लगा?

दोस्तों जरूरी नही हर बार सिर्फ अच्छी बात ही कुछ सीखा पाए, पर इतना जरूरी है कि अच्छी बातें तो अच्छी ही होती है,लेकिन कई बार जब हम काफी परेशानी में हो तो वोभी हमे चिंता से बाहर नही निकाल पाती। इसीलिए आज आपके सामने funny inspirational quote in hindi शेयर किया है, जिसे आप negative motivational quote भी कह सकते है, ऐसा इसलिए क्योंकि जब सकारात्मक विचार भी हमारा साथ छोड़ दे तो थोड़ा think hatke। इस विचार को आप positive way में भी अपनी life में उतार सकते है, जैसे मान लीजिए अगर आप कोई अच्छा काम कर रहे है,लेकिन किसी डर के कारण दुनिया वाले आपको वो करने से मना करते है,पर आपका निर्णय अटल है,तो यह विचार याद रखिये और फिर छोड़िये चिंता हर बात की, क्योंकि “मौत तो एक बार आनी है,लेकिन जो डर कर जीता है,उसके लिए हर दिन ही मौत है।”

हमेशा अपना होंसला बुलंद रखिये और अच्छे और नेक इरादों पर हर प्रकार की परिस्थितियों में कायम रहे।

तो दोस्तों आपको यह विचार कैसा लगा,हमे कमेंट करके जरूर बताएं और अगर पसन्द आया हो तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना न भूले।

नई पोस्ट ई-मेल द्वारा प्राप्त करने के लिए सब्सक्राइब करना न भूले और हमारा फेसबुक पेज भी जरूर लाइक करे।

अगर आप ज्ञानपूंजी की तरफ से रोजाना प्रेरणादायक विचार अपने व्हाट्सप्प पर प्राप्त करना चाहते है तो 9803282900 पर अपना नाम और शहर लिखकर व्हाट्सप्प मैसेज करे.

Spread the love

3 thoughts on “ऐसा मंत्र जो आपको दुनियादारी की हर प्रकार की परेशानी से मुक्त करा देगा”

Leave a Comment